लुम्बिनी प्रदेश मदरसा बोर्डका उपाध्यक्ष मशहूदले यूपी मदरसा बोर्ड प्रति व्यक्त गरे हार्दिक आभार कपिलवस्तु बाणगंगामा देशकै दाेस्राे वडा स्वयंसेवक समिति गठन माथागढीको सराइमा मगर एकता दिवस मनाइदै । कृष्णनगर बाट लागु औषध चरेस सहित २ महिला पक्राउ माओबादी केन्द्र जनताको पक्षमा सधै रहने: मौलाना मशहूद ट्राफिक कार्यालय कृष्णनगरले चालु आर्थिक बर्षमा छपन्न लाखभन्दा बढी राजस्व उठाउन सफल महिला कानूनी अधिकार सम्बन्धि दुई दिने तालिम कृष्णनगरमा समपन्न कृष्णनगरमा निशुल्क स्वास्थ्य शिविरबाट हजार बढी लाभान्वित असहाय, असक्तकाे खाेजिमा प्रस्थान: स्वयंसेवकहरू सशस्त्र प्रहरी बल कृष्णनगर द्वारा लाखौं पर्ने अबैध कपडा बरामद                
समाचार :

बास द्वारा नव निर्वाचित केन्द्रीय पदाधिकारियों को स्वागत तथा बधाई

नेपालगन्ज ।
पवन जायसवाल ।बागेश्वरी असल शासन क्लब९बास० नेपाल का इसी चैत्र १८ और १९ गते नेपालगन्ज में सम्पन्न ९वींं महाधिवेशन से निर्विरोध निर्वाचित केन्द्रीय कार्यसमिति को फूलमाला और अबीर लगाकर स्वागत तथा बधाई ज्ञापन किया गया है ।

वह कार्यक्रम बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह के अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में बास के नव निर्वाचित अध्यक्ष लुना बुढाथोकी की नेतृत्व में रही कार्य समिति को स्वागत किया गया है ।

समिति को किया गया स्वागत के बाद बोलते हुये बास की केन्द्रीय अध्यक्ष लुना बुढाथोकी ने बास की समिति ऐतिहासिक रुप में सर्व सम्मत रही है बताते हुये सभी लोगों की भावना और क्षमता अनुरुप संस्था की अभियान को आगे बढाने की बात बतायी है । उन्हों ने केन्द्रीय कार्यालय ने आयोजन किया स्वागत से हम को थप जिम्मेवार बनाया है प्रतिबद्धता व्यक्त की । संस्था की अभियान को थप सशक्त बनाकर लेजाने के लिये उन की प्रतिबद्धता थी ।

इसी तरह वह कार्यालय में बास के निर्वतमान अध्यक्ष संस्था के नेतृत्व हस्तान्तरण को सर्व सम्मत चयन करने में सफल हुआ है बताते हुये समिति सर्व सम्मत करने में भूमिका निर्वाह करनेवाले सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापन किया था । अभी की समिति सशक्त समिति रही है कहते हुये वह अवधि में संस्थागत प्रगति बढ्ते जायेगी उन की विश्वास थी ।

उन्हों ने संस्था की भवन निर्माण लगायत संस्थागत कार्य में पूर्ण सहयोग रहने प्रतिबद्धता ब्यक्त किया । कार्यक्रम में बोलते हुये बास के केन्द्रीय उपाध्यक्ष शिव कुमार वर्मा ने संस्था ने महिला नेतृत्व पायी है इस लिये हम को बहुत ही खुशी लगी है बताया । उन्हों ने उपाध्यक्ष के हैसियत से मैं संस्थागत सुदृद्धीकरण में बिशेष ध्यान देंगे प्रतिबद्धता व्यक्त किया ।

इसी तरह वह कार्यक्रम में बास के केन्द्रीय महासचिव खुमेश सुबेदी ने संस्था की केन्द्रीय कार्य समिति और ब्यवस्थापन समिति के साथ आगे बढेगी तब मात्र संस्था ने सफलता हासिल कर पायेगें बताते हुये वह बात में ध्यान देनें के लिये बताया । उन्हों ने संस्थागत ब्यवस्थापन को और अव्वल बनाने के लिये अपनी भूमिका रहेगी प्रतिबद्धता किया ।

बास के केन्द्रीय सदस्य सुरेन्द्र बहादुर शाही ने भी असल शासन की यात्रा को निरन्तरता देने की प्रतिबद्धता किया । उसी क्रम में बास के केन्द्रीय सचिव दिला शाह, कोषाध्यक्ष कल्पना अधिकारी, प्रदेश नम्बर १ के संयोजक सुमन पनेरु, लुम्बिनी प्रदेश संयोजक खेम बिष्ट, केन्द्रीय सदस्यों में युवराज जंग शाह, मनमोहन वर्मा, तपेन्द्र बहादुर मलाती लगायत लोगों ने विचार रखा था ।

बास के निर्देशक हेमराज भट्ट ने सञ्चालन किया वह कार्यक्रम में स्वागत मन्तव्य बास के श्रोत ब्यक्ति मन भण्डारी ने किया था । संस्था की पृष्ठभूमि के बारे में संक्षिप्त जानकारी देते हुये कार्यक्रम में सभाध्यक्ष बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने बास को इस उचाई तक पहुाचाने में महत्वपूर्ण योगदान करनेवाले पदाधिकारियों को स्मरण करते हुये सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया था । उन्हों ने बास की ९वीं महाधिबेशन से सर्वसम्मत चयन हुये बास के नई नेतृत्व ने देश ब्यापी रुप में सकारात्मक सन्देश प्रवाह करेगी बताया ।

संस्था के नई समिति सर्व सम्मत होना, सभी सुशासन अभियन्ताओं समिति में अटाने की वातावरण की सिर्जना ने निर्वतमान अध्यक्ष रमेश सिटौला की कार्यकाल पूर्ण सफल रही थी बताया । उन्हों ने नई कार्यसमिति की कार्यकाल को पूर्ण सफलता की शुभकामना ब्यक्त किया । स्वागत तथा बधाई ज्ञापन कार्यक्रम में केन्द्रीय पदाधिकारी और कर्मचारियों की सहभागिता रही थी ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस !

सम्बन्धित समाचार

© 2024 उज्यालो आवाज All right reserved Site By : Himal Creation